Wednesday, October 18, 2017

Android Mobile Me Apni Typing Speed Kase Pata Kare

Hey Dosto Kase Hai Aap Log, Aaj Me Aapko Jo Batane Wala Hu Vo Badi Hi Interested Chij Hai, Kya Kabhi Aapne Apne Phone Me Apni Typing Speed Jannne Ki Koshsh Ki Hai, Kya Aap Ye Janna Chahte Hai Ki Aapki Typing Speed Tej Hai Ya Slow, AGR Aapka Jawab Hai ''Haa'' To Me Aapko Ye Trick Bataunga Aur AGR Aapka Jawab Hai ''Naa'' Tab bhi Main Aapko Ye Trick Bataunga☺ Ye Sab Batane Se Pahele Me Aapko Kutch Normal Chije Batana Chahta Hu To Chaliye Pahele Vo Jaan Lete Hai!







android mobile me Apni typing speed Kase Pata kare








Vase To Ye Trick Time Pass Ke Liye Hai Lekin Ye Aapke Liye Jaruri Bhi Ho Sakti Hai Kyuki  Is Trick Se Aap Apni Typig Speed Pata To Kar Hi Sakte Hai Sath Me Apne Dosto Ki Bhi Typing Speed Aapko Pata Chal Jayegi, Isse Aapko 2 Fayde Honge!





1#  AGR Aapka Friends Ya Or Koi Aapko Baar-Baar Ye Bolta Hai Ki Typing Jaldi Kiya Kar Ya Massage Jaldi Kiya Kar To Aap Ye Pata Kar Sakte Hai Ki Typing Speed Kisiki Tej Hai Isse Aapko Apne Dost Ki Sachhai Pata Chal Jaayegi 😀😁

2#  Aapko Ye Bhi Pata Chal Jayega Ki Kon Achha Typing Karta Hai Our Kon Bura, Aap Apne Dosto Ke Sath Competition Bhi Kar Sakte Ho!





To Chaliye, Bina Deri Kiye Aaj Ki Post Ko Suru Karte Hai!




Fast Typing


Mere Khyal Se Apni Typing Speed Janne Ke Liye Ye Apk Best Hai, Ye Apk Aapko 1 minute Ka time Deta Hai, 1minute Ke Ander Aap jitni Typing Kar Lenge Usse Hi Aapki Speed Ka Pata Chalega


  • *  Is Apk Ko Open Kijiye
  •  Play Ki Button Pr Click Kijiye
  • *  Ab Aapko 3 Options Dikhenge- easy,medium,hard! kyuki Aap Naye Hai To Aap Pahele Easy Kheliye
  • *  Ab Dosto Aapke Paas 2-3 Lines Likhi Huyi Aayegi, Aapko Vo Likhna Hoga Jo Lines Me Diya Hai! Yaad Rakhiye Dosto Aapko Sirf 1 Minute Ka Time Milega, Us 1 Minute Me Aap Jitna Typing Kar Loge, Usse Aapke Typing Ki Speed Pata Chalegi
  • *  Jaise Hi Aapka 1 Minute khtm Hoga, Aapke Samne Ek Pop-Up Aayega Usme Likha Hoga Aapki Typing Speed!
  • * For Download•••> (Click Here)



Agr Aapki Typing Speed 10 Se Upper Aayi to Aap Achhi Typing Kar Lete Ho, Lekin AGR Aapki Aapki Typing Speed 10 Se Kam Aayi To Aap Samjh Jana Ki Aapki Typing Speed Abhi Slow Hai!




Typing Test



Is Apk Me Bhi bilkul Vaisa Hi Hai, 1 Minute Ka Game! Lekin Aap Soch Rahe Honge Ki Ye Apk Bhi Vaisa Hi Hai To Iske Baare Me Batane Ki Kya Jarurat Thi? Dosto Ye Apk Us Apk Se thoda Different Hai, Kyuki Aap Is Apk Me Apni Progress Dekh Sakte Hai! aap Is Apk Me Ye Dekh Sakte Hai Ki Aap Dheere Dheere Progress Kar Rahe Hai Ya Phir Teji Se! Chaliye Is Apk Ke Baare Me Or Detail Se Jante Hai


  • * Apk Ko Open Kijiye
  • Test PR Click Kariye
  • *  Ab aapke Samne Ek Paragraph Aayega! usi ko Dekhker aap type Kariye
  • *  Jab Aapka Time Up Ho Jaayega To Aapko Apni Typing Speed Pata Chal Jayegi
  • *  For Download ••••> (Click here)


Dosto Jab Bhi Aap Apna Typing Test Karle, Uske Baad  Aap Apni Progress Check Kar Liya Kare, Isse Aapko Apne Typing Ke Baare Me Achhi Information Milegi!





Last Words For Read



Dosto Main Umeed Karta Hu Ki Aapko Meri Ye Post Pasand Aayi Hogi! Aaplog Apni Typing Speed Pata Karne Ke Baad Hame Bhi Apni Typing Speed Comments Main Bataiye, Our AGR Aap Hamari Har Nayi Post Apne Mobile PR Pana Chahte Hai To Hame Subscribe Kariye👋


No comments:

Post a Comment